Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / दुल्हन की डोली की जगह ससुरालियों की उठी अर्थी

दुल्हन की डोली की जगह ससुरालियों की उठी अर्थी

न्यूज़ इंडिया डीटी

गुन्नौर:- कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव भोजराजपुर गांव के ग्रामीण बरात लेकर बिहार के किसी जनपद में जा रहे थे । तभी अचानक तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई । जिसके चलते कार सवार बराती गंभीर रुप से घायल हो गये । जिसमें दूल्हे के पिता की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि कार सवार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गये । मौके से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया । जहां घायलों की हालत जानकारी के मुताबिक नाजुक बताई जा रही है । वहीं गुन्नौर के गांव भोजराजपुर में मातम छा गया है । शादी की खुशियां मातम में बदल गई । वहीं कुछ लोगों की मानें तो सभी दर्शन के लिये जा रहे थे ।

कोतवाली गुन्नौर के गांव भोजराजपुर निवासी रमेश पुत्र पान सिंह की शादी बिहार के किसी जनपद से तय हुई थी । जहां पर दूल्हा पक्ष के 11 लोग बरात लेकर बुधवार की शाम को बिहार के लिये निजी वाहन से रवाना हुये । बताया जा रहा है कि जिला प्रतापगढ के थाना रानीगंज के समीप गुरुवार की सुबह बरातीयों से भरी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही दूल्हा के पिता पानसिंह की मौत हो गई । मौके से गुजर रहे राहगीरों ने आनन फानन में घायलों को नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया । जहां घायलों की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर के लिये रेफर कर दिया गया ।

सूत्रों की माने तो घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है । यूपी के प्रतापगढ जिले में रायबरेली-जौनपुर हाईवे पर राजापुर खरहर गांव के सामने गुरुवार की सुबह में ट्रक और कार में आमने सामने की जोरदार भिंडत हो गई । हादस इतना भीषण था कि कार ट्रक में फंसकर लगभग 50 मीटर तक घसीटते हुए चली गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबक‍ि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । कार सवार लोग संभल जिले से वाराणसी एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे के बाद चालक परिचालक ट्रक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया । बताया जा रहा है कि गुन्नौर थानाक्षेत्र के भोजरापुर निवासी वीरपाल (30),पत्नी पूजा (26), बेटी अंकिता (02), पिंकी (01) व गब्बर (50) पुत्र कल्याण सिंह, परशुराम (22)पुत्र गब्बर, विवेक (24) पुत्र सुभाष, रमेश (30) पुत्र गब्बर कार से बनारस एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। कार जैसे ही रानीगंज थाना क्षेत्र के खरहर गांव के पास हाइवे पर पहुंची थी । कि सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की अस्‍पताल ले जाते समय मौत हो गई।

About News India DT

Check Also

द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती का 99 साल की उम्र में निधन

द्वारका पीठ के शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती का 99 साल की उम्र में निधन नई दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow