Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / प्रधान प्रत्याशी की मौत, हत्या की आशंका

प्रधान प्रत्याशी की मौत, हत्या की आशंका

न्यूज़ इंडिया डीटी 

चुनाव आते ही वर्चस्व की लड़ाई खुल कर सामने आ जाती है। लेकिन वर्चस्व की लड़ाई हत्या तक पहुच जाए तो ये किसी के हिट में नहीं होगा। होली के अगले दिन प्रधान प्रत्याशी का शव सड़क किनारे मिलने से क्षेत्र में अलग-अलग प्रकार की चर्चा है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि मृतक की हत्या कर शव फेका गया था। पीड़ित परिवार को न्याय न मिलने से मृतक की पत्नी पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही मृतक प्रधान प्रत्यासी की पत्नी अनीता ने कहा कि अगर मामले का पुलिस जल्द खुलासा नहीं करती है तो अपने बच्चों के साथ आत्मदाह करेगी !

यूपी के सोनभद्र के कोन थाना क्षेत्र के नौडीहा में होली के त्योहार के 1 दिन बाद प्रधान प्रत्याशी सुनील यादव का शव सड़क किनारे मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मृतक प्रधान प्रत्याशी के पत्नी अनीता देवी की तहरीर पर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। परेशान मृतक की पत्नी अनीता ने अपने गांव 90 किलोमीटर दूर से चलकर एसपी कार्यालय पहुंची और पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र देकर मामले का जल्द खुलासा करने की गुहार लगाई है !

अनीता का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाए आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के इस कार्यशैली से क्षुब्ध होकर प्रधान प्रत्याशी की पत्नी अनीता जिले के एसपी से मिलकर प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है। अनीता ने अजीज आकर कहा कि अगर पुलिस इस मामले पर निष्पक्ष तरीके से जल्द कोई एक्शन नहीं लेती और आरोपियों के ऊपर कार्यवाही नहीं करती है तो वह अपने बच्चों के साथ आत्महत्या करने के लिए विवश होगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

वही मामले की गम्भीरता को देखते हुए प्रशासन ने पैनल के द्वारा ही पीएम करवाया था। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई थी। पीएम की रिपोर्ट के हिसाब से दुर्घटना में ही मृत्यु की बात निकल कर सामने आ रही है और अधिक क्लियर करने के लिए प्रयोगशाला जांच रिपोर्ट भेज दिया गया है। प्रयोगशाला की रिपोर्ट आने के बाद सब क्लियर हो पाएगा।

अब जो भी हो मृतक की पत्नी जो आरोप लगा रही है वो जांच का विषय है। लेकिन चुनाव शांतिपूर्ण होगी इसकी गायरेंटी प्रशासन को देकर लोगों के मन के डर को दूर करना होगा।

About News India DT

Check Also

पूर्वजों की मुक्ति को लगाई गंगा में डुबकी

पूर्वजों की मुक्ति को लगाई गंगा में डुबकी कानपुर kanpur करौली शंकर महादेव के सानिध्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow