Breaking News
Home / फिल्म / कुंभ और नागा साधुओं पर करण वाही ने कही ऐसी बात, मिलने लगीं जान से मारने की धमकियां

कुंभ और नागा साधुओं पर करण वाही ने कही ऐसी बात, मिलने लगीं जान से मारने की धमकियां

अभिनेता करण वाही (Karan Wahi) अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। करण वाही को सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स द्वारा गालियां दी जा रही हैं, इसके साथ ही साथ उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही हैं। ऐसे में करण वाही ने भी इन धमकी देने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है।

क्या था करण वाही का पोस्ट
करण वाही के जवाब से पहले आपको बताते हैं उस पोस्ट के बारे में जिसको लेकर सारा विवाद शुरू हुआ। दरअसल करण वाही ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया था। करण का ये पोस्ट कुंभ और नागा साधुओं से जुड़ा था। करण ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘ क्या नागा बाबाओं के लिए कोई वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी घर पर ले आए और फिर घर में ही स्नान ले लिया।’ अपने पोस्ट के साथ करण ने #JustCurious और #KumbhMela का हैशटैग इस्तेमाल किया था।

करण को मिल रहीं धमकियां
करण के इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा धमकियां मिलने लगीं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एंटी हिंदू बताया तो उससे भी अधिक संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें गालियां देते हुए लिखा कि मुस्लिमों के खिलाफ बोलने में डर लगता है क्या? वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने करण वाही को जान से मारने की भी धमकी दी।

करण ने दिया जवाब
करण ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी नहीं साधी और खुलकर अपनी बात रखी। करण ने कई इंस्टाग्राम मैसेजेस के स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए और कमेंट करते हुए उन ट्रोल्स को जवाब दिया। बता दें कि कुछ मैसेजेस में इतने अपशब्दों का इस्तेमाल था, कि हमें उन्हें ब्लर करना पड़ा। हालांकि करण जौहर ने हेटर्स की गालियों को भी बिना ब्लर के शेयर किया है और बेहद सादगी से उन सभी को जवाब दिया है।

About News India DT

Check Also

वनराज और मुक्कू के रिश्ते से खुश नहीं हैं फैंस!

टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी इस वक्त ऐसे मोड़ से गुजर रही है कि फैंस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Naat Download Website Designer Lucknow

Best Physiotherapist in Lucknow